• (iOS) Hello Neighbor मॉड अधिक रत्न

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Hello Neighbor ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Hello Neighbor IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ मॉड अधिक रत्न ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Hello Neighbor 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मैं 2 स्टार दे रहा हूं क्योंकि नए अपडेट में हमें पूरा गेम खरीदना है। हम केवल एक्ट 1 खेल सकते हैं। कृपया इस समस्या को ठीक करें, मैं इसे कभी भी 5 स्टार नहीं दूंगा।

    ठीक है, लेकिन बस ठीक है। ग्राफिक्स बहुत अच्छे नहीं हैं, और गेम एक तरह का क्लंकी है। सबसे बुरी बात यह है कि चीजें कहां हैं, इसका कोई सुराग नहीं है, और खेल के एक टुकड़े को पूरा करने में 5 घंटे लगते हैं।

    Android के लिए Hello Neighbor ऐप डाउनलोड करें। ... Hello Neighbor is a stealth horror game about sneaking into your neighbor's house to

    Hello Neighbor Nuotykių pgz

    खेल मुझे अपना स्थान साझा करने और मेरे संपर्कों और उस तरह की सामग्री तक पहुंचने के लिए कहता रहा और जब मैं हिट करता हूं तो कृपया फिर से मत पूछो यह पूछता रहा और फिर अंत में यह काम करता रहा और यह बस चमकता रहा मैं इस खेल को नहीं खेलूंगा फिर से जब तक यह तय नहीं हो जाता, जब तक मैं बच्चा था तब तक मैं इसके माध्यम से नहीं गया था, इसने यह जानकारी भी नहीं मांगी थी।

    Hello Neighbor 2 HD Wallpapers Game Theme

    मैं वास्तव में इस खेल से प्यार करता हूं और इसे और अधिक खेलना चाहता हूं, लेकिन हाल ही में मैंने अधिनियम 1 को पूरा किया और अधिनियम 2 खेलना चाहता था, लेकिन इसके लिए पैसे की जरूरत थी? यह एक अस्थायी गेम की तरह है जब तक आप एक्ट 2 तक नहीं पहुंच जाते, टिनी बिल्ड को इसे मुफ्त बनाना चाहिए, यह इसकी दरों को बढ़ा सकता है और आगे की आय इसे खरीदारी के लिए वैकल्पिक बनाती है! जैसे कि अगर आप एक्ट 1 (उदा। $ 1.99) आदि को छोड़ना चाहते हैं। हालांकि यह गेम अपने डर को दूर करने का एक शानदार तरीका है! मैं इस खेल की बहुत सलाह देता हूं।

    मुझे यह पसंद है लेकिन मुझे एक समस्या है जब मैं या मेरा भाई खेल में लोड करने की कोशिश करते हैं तो यह हमेशा बाहर निकलता है और फिर यह हमेशा के लिए चला जाता है यही समस्या है तो क्या आप आगे बढ़ेंगे और खेल को ठीक करेंगे, कृपया मुझे और मेरे भाई को सुंदर बनाएं इस खेल को खेलने के लिए उत्साहित

    लगभग हर मोबाइल डिवाइस पर बहुत सुस्त। इसे मोबाइल पर बहुत अधिक अनुकूलन की आवश्यकता है। पहली बार मुझे लगा कि यह इसलिए है क्योंकि मेरे पास एंड्रॉइड 7.1.1 था, लेकिन नहीं, यह गेम वास्तव में एंड्रॉइड 10 पर भी बदतर है। कृपया इस गेम को मोबाइल पर ऑप्टिमाइज़ करें, क्योंकि Fortnite जैसे गेम जिन्हें बहुत अधिक स्टोरेज स्पेस की आवश्यकता होती है, वे बहुत बेहतर हैं और मेरे डिवाइस पर पूरी तरह से काम करता है। यहां तक कि ग्राफिक्स भी वास्तव में खराब हैं। मैं वास्तव में बेहतर गेमप्ले की उम्मीद कर रहा था, लेकिन नहीं। इस गेम में बहुत सारे बग भी हैं.. हालांकि

    बेहद छोटी गाड़ी, खेलने में मज़ा आता था लेकिन यह लगातार पुनरारंभ होता है और प्रगति को नहीं बचाता है। आप एक निश्चित भूभाग से गिरते हैं और आगे नहीं बढ़ सकते।

    Hello Neighbor Hide & Seek APK Download [Mod] for Android/iOS एंड्रॉइड के लिए मुफ्त डाउनलोड करें. खेल , Action. आकार:

    किसी अन्य प्लेटफ़ॉर्म से पोर्ट किए गए, नियंत्रण वास्तव में स्पर्श नियंत्रण नहीं होते हैं। शायद गेमपैड सपोर्ट? किसी भी तरह से, खेल बहुत कम स्पष्टीकरण के साथ शुरू होता है कि मुझे क्या करना चाहिए, हाँ, यह एक पहेली खेल है, लेकिन नए खिलाड़ियों के लिए रहस्य से ढका हुआ है। (यदि आपने खेल खेला है, तो आप जानते हैं कि यह किस बारे में है। लेकिन नए खिलाड़ी मैदान में फेंके जाते हैं)। निष्पादन के लिए 1 सितारा। ग्राफिक के लिए 1 स्टार, अधिकांश समीक्षाओं के रूप में, फ्लैगशिप डिवाइस बिना किसी समस्या के इसे संभालने में सक्षम होना चाहिए। अब, जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान करता है, इस पर कोई स्पष्टीकरण नहीं है कि गेम को अनुमति के रूप में मेरे संपर्कों तक पहुंच की आवश्यकता क्यों है। फ़ाइलों को संग्रहीत करने के लिए मीडिया का उपयोग? ज़रूर। लेकिन संपर्क? -10 सुरक्षा चिंता के लिए। मुझे यकीन है कि गेम बहुत अच्छा है, लेकिन यह महसूस नहीं कर सका कि यह गेम मेरे फोन में होना चाहिए। मैं

    मैं इसे खेलने के लिए बहुत उत्साहित था क्योंकि मैंने एक दर्जन YouTubers को इसे खेलते हुए देखा था, लेकिन जब मैंने इसे डाउनलोड किया तो मैं उतना प्रभावित नहीं हुआ। सबसे पहले, जब मैं खेल रहा था तो इसने मुझे अल्फा 1 में लोड कर दिया, जो इतना छोटा घर है और मैं अल्फा 4 या अंतिम अल्फा में भी जा सकता था। अंत में, जब मैंने अल्फा 1 समाप्त किया तो मैंने अल्फा 2 खेलने का फैसला किया, मैं सोच रहा था कि आप जानते हैं कि यह बहुत बुरा नहीं हो सकता है, लेकिन मैं इसे भी नहीं खेल सकता। जब मैंने उस पर टैप किया तो उसने कहा कि मुझे पूरे खेल के लिए भुगतान करना होगा मैं इसे 3 स्टार दे रहा हूं आशा है कि आप इसे बदल देंगे

    खेल घड़ी के साथ काली स्क्रीन से इंट्रो तक चमकता रहा और एक अजीब सा शोर भी करता रहा। और खेल भी डरावना हो रहा था क्योंकि जब मैंने उस चीज़ पर जाने की कोशिश की, जहाँ मैं देख सकता था कि क्या चल रहा है, तो यह मुझे बिना कुछ टैप किए ही खेल में वापस लाता रहा। और अगर मैं इसे 0 स्टार दे पाता तो मैं देता।

    यह एक अच्छा खेल है। लेकिन इसकी समस्याओं से भरा ग्राफिक्स स्वचालित रूप से निम्नतम पर सेट हो जाता है जो खराब वास्तविक खराब दिखता है। ive को 6 gigs of ram और SD 845 मिला जो इसे उच्च ग्राफिक्स पर चलाने के लिए पर्याप्त है। इसे अनुकूलित करने से मदद मिलेगी

    मैं वास्तव में इस खेल और सभी से प्यार करता हूं, लेकिन ऐसा करना वास्तव में कठिन है जब आपके मरने या पकड़े जाने के ठीक बाद बहुत सारे विज्ञापन हैं, और हां, यदि आपके पास विज्ञापनों के समाप्त होने की प्रतीक्षा करने का धैर्य है, तो यह गेम आपके लिए एकदम सही है , लेकिन मेरे लिए, मेरे पास पर्याप्त धैर्य नहीं है इसलिए 3 सितारे।

    मैं इस खेल से प्यार करता हूं और मैंने अभी तक कभी भी पूरा गेम नहीं जीता है और मैंने इसे किया मैंने अभिनय 1 किया लेकिन फिर मैं जारी नहीं रख सका क्योंकि आपको भुगतान करना होगा कि क्यों टिनीबिल्ड कृपया इसे फिर से मुक्त करें


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :